mariasharapova

डब्ल्यूएफए इंटरनेशनल को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है किफ़ौज़िया मधौनी को मोरक्को में महिला फुटबॉल का प्रतिनिधित्व करने वाले डब्ल्यूएफए इंटरनेशनल बोर्ड में जोड़ा गया है फौजिया वी कैन मोरक्को की संस्थापक और अध्यक्ष हैं, जो एक संगठन है जो अमेरिकी फुटबॉल के माध्यम से लड़कियों की क्षमता को उजागर करना चाहता है। फौजिया ने मोरक्को में पहली अमेरिकी फुटबॉल अकादमी शुरू करने में भी मदद की, जहां वह वर्तमान में एक कोच हैं। फ़ुटबॉल के माध्यम से, फ़ौज़िया ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में अनगिनत युवतियों तक पहुँची है जहाँ वह उन्हें अंग्रेजी सिखाती है और उन्हें बाधाओं को तोड़ने और अपने सपनों को जीने के लिए प्रोत्साहित करती है।
डब्ल्यूएफए इंटरनेशनल के निदेशक जेफ किंग ने कहा, "मोरक्को में महिला फुटबॉल को विकसित करने में मदद करने के लिए हमारे साथ इस तरह के एक अद्भुत दूरदर्शी काम करने के लिए हम सम्मानित हैं।" "फुटबॉल एक सार्वभौमिक भाषा है और जो लोग इसे खेलते हैं वे आत्म-सम्मान और आत्मविश्वास पर पड़ने वाले शक्तिशाली प्रभावों को समझते हैं। फ़ौज़िया ने युवा महिलाओं के लिए फ़ुटबॉल के अलावा और भी बहुत कुछ लाया है, उन्होंने उन्हें जीवन में कुछ भी बनने का साहस रखने का एक उपकरण दिया है। ”
फौजिया मोरक्को में एक खेल और क्लिनिक की मेजबानी के लिए डब्ल्यूएफए अंतरराष्ट्रीय टीमों और खिलाड़ियों के साथ काम करेगी। मोरक्को में महिला फ़ुटबॉल के निरंतर विकास को बढ़ावा देने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका और दुनिया भर के खिलाड़ी इस कार्यक्रम में भाग लेंगे। फ़ौज़िया और उनके संगठन के बारे में अधिक जानकारी के लिए, एनएफएल फिल्म्स पर प्रदर्शित उनकी प्रेरक कहानी देखें।https://www.youtube.com/watch?v=k3jYwuen3Kc