freefirewallpaper

WFA . के बारे में

महिला फ़ुटबॉल एलायंस (WFA) दुनिया की सबसे बड़ी, सबसे लंबे समय तक चलने वाली और सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी महिला टैकल फ़ुटबॉल लीग है। महिला टैकल फ़ुटबॉल टीमें और लीग चार दशकों से अधिक समय से अस्तित्व में हैं, लेकिन खेल में सबसे आशाजनक वृद्धि - टीमों की संख्या और प्रतियोगिता के स्तर दोनों में - पिछले पांच वर्षों में हुई है।

2009 में, WFA ने देश भर में महिला एथलीटों के लिए अपने दरवाजे खोले, चाहे उनकी वित्तीय स्थिति कुछ भी हो। डब्ल्यूएफए के गैर-लाभकारी व्यवसाय मॉडल ने समुदाय और कॉर्पोरेट प्रायोजन को प्रोत्साहित किया और राजस्व को अपनी WFA टीमों और खिलाड़ियों में फिर से निवेश किया। डब्लूएफए ने सदस्य टीमों और खिलाड़ियों के लिए अद्वितीय पुरस्कार भी बनाए, जिनमें ऑल-अमेरिकन जर्सी, प्लेऑफ ट्रैवल मनी, चैंपियनशिप रिंग, चैंपियनशिप वर्दी और ईएसपीएन 3, रूट स्पोर्ट्स, इलेवन स्पोर्ट्स जैसे प्रमुख खेल नेटवर्क पर राष्ट्रीय चैम्पियनशिप का राष्ट्रीय प्रसारण शामिल है। कॉमकास्ट।

30,000 डॉलर से अधिक के पुरस्कारों के साथ, WFA नेशनल चैंपियंस लीग में खेलने के लिए अपने निवेश का 15 गुना कमाते हैं, एक प्रोत्साहन जो मैदान पर सफलता को प्रोत्साहित और समर्थन करता है। टीमों को वित्तीय रूप से स्थिर रहने की क्षमता देना जबकि साथ ही साथ युवा एथलीटों को आकर्षित करना टीमों के लिए हर साल अधिक प्रतिस्पर्धी बनने का नुस्खा है।

WFA की अनूठी व्यवसाय योजना ने नई टीमों को पूरे देश के शहरों में फलने-फूलने की अनुमति दी, महिला फुटबॉल के राष्ट्रीय प्रदर्शन को अधिकतम करते हुए सभी टीमों के लिए यात्रा को कम किया। सूत्र ने इतनी अच्छी तरह से काम किया कि दो साल के भीतर, WFA दुनिया की सबसे बड़ी महिला टैकल फ़ुटबॉल लीग बन गई और महिला फ़ुटबॉल इतिहास में सबसे सफल और लंबे समय तक चलने वाली फ्रैंचाइज़ी का घर बन गया।

डब्ल्यूएफए ने कई बाधाओं को तोड़ा है। यह एनएफएल स्टेडियम में राष्ट्रीय चैम्पियनशिप खेलने वाली पहली महिला फुटबॉल लीग थी, साथ ही राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रसारित होने वाली पहली महिला लीग भी थी। इसके अलावा, 15 से अधिक अनुभवी WFA खिलाड़ियों ने NFL में कोचिंग और स्काउटिंग पदों को अर्जित किया है, जिसमें केटी सॉवर्स (सैन फ्रांसिस्को 49ers), सुपर बाउल में कोच बनने वाली पहली महिला और जेनिफर किंग (वाशिंगटन रेडस्किन्स), पहली महिला अफ्रीकी अमेरिकी कोच शामिल हैं। एनएफएल में।

महिला फ़ुटबॉल गठबंधन संयुक्त राज्य अमेरिका और दुनिया भर में महिलाओं के टैकल फ़ुटबॉल के सफल विकास का समर्थन करना जारी रखता है।

“एक लीग के रूप में, हम उन कई लीगों के ऋणी हैं जिन्होंने महिला फ़ुटबॉल को आगे बढ़ने में मदद की है जहाँ हम आज हैं। हम खेल को दूसरे स्तर पर ले जाने की योजना के साथ आए हैं, और हम अपनी सफलता पर विश्वास करते हैंटीमों मैदान पर दिखाता है। 2011 से 2013 तक, यूएस नेशनल टीम में WFA खिलाड़ियों की संख्या शून्य प्रतिशत से बढ़कर 96 प्रतिशत हो गई और कई खिलाड़ी अब NFL में कोचिंग कर रहे हैं।

हमें इस बात पर गर्व है कि हम कम समय में कितनी दूर आ गए हैं और मैदान पर खेले जा रहे फुटबॉल के स्तर से प्रभावित हैं, लेकिन हम अपने सभी खिलाड़ियों और टीमों के लिए मौजूद आशाजनक भविष्य को लेकर और भी अधिक उत्साहित हैं। हमारे पास एक ऐसा उत्पाद है जो देखने में रोमांचक और विपणन योग्य है। जब खिलाड़ियों को अब फ़ुटबॉल खेलने के लिए भुगतान नहीं करना पड़ेगा, तो हम अपनी अंतिम बाधा से निपट चुके होंगे और खेल के लिए अपने दृष्टिकोण को पूरा कर लेंगे।”

लिसा किंग
डब्ल्यूएफए आयुक्त